7cnews-rahul-akhilesh-modi

यूपी में विधानसभा चुनाव चल रहे है, यूपी में 6 चरणों के चुनाव हो चुके है और 8 मार्च को आखिरी चरण के चुनाव भी हो जाएंगे. जिसके लिए आज चुनाव प्रचार खत्म हो जाएगा.

यूपी में चुनाव के चलते सभी पार्टियां अपनी पूरी ताकत लगा रही है, जनता को लुभाने कोशिश कर रहे है इसी के चलते पीएम मोदी ने अपना सारा ध्यान संसदीय क्षेत्र वाराणसी बना हुआ है.

इसी बीच, सोमवार को वाराणसी में राहुल-अखिलेश की साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस रद्द कर दी गई है. पीसी रद्द होने के बाद कांग्रेस ने यह आरोप लगाया है कि प्रशासन ने शाम 4.15 से 5.15 के बीच तक हेलिकॉप्टर लैंडिंग की इजाजत नहीं दी. यही कारण है कि प्रेस कान्फ्रेंस रद्द की गई है, कांग्रेस ने कहा कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा का हवाला देकर लैंडिंग की अनुमति नहीं दी गई है. कांग्रेस ने BJP पर सस्ती राजनीति का आरोप लगाया है.

आपको बता दे अखिलेश यादव सोमवार को पूर्वांचल में सात जनसभाओं को संबोधित करेंगे. अखिलेश की पहली जनसभा मड़ियाहूं विधानसभा क्षेत्र के स्वामी विवेकानन्द इंटर कालेज के मैदान में 11 बजे होगी. इसके अलावा मछलीशहर के अरुआवां, मल्हनी के मीरगंज में, बदलापुर विधानसभा के कड़ेरेपुर में, शाहगंज के जमुनिया में, जफराबाद के हौज में तथा केराकत के तरियारी में अखिलेश जनसभाओं को संबोधित करेंगे.

Advertisements